Google Organic Search Bot - Is Banner

गूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉट

विषय-सूची

आपके कई खातों का उपयोग करके टेक्स्ट डीएम भेजने के लिए, ज़रूरत पड़ने पर बॉट आपके अन्य Instagram खातों पर स्विच करेगा और आपके अन्य Instagram खातों का उपयोग करके काम करता रहेंगूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉटपैकेज में मौजूदSEO Booster Botपैकेज और v-user वेबसाइट का एक उत्पाद, एक रोबोटिक सॉफ़्टवेयर उत्पाद है जोGoogle में लक्ष्य कुंजी वाक्यांश खोज सकते हैं, खोज परिणामों में अपनी वेबसाइट के लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और अपनी वेबसाइट के विभिन्न पेजों को सर्फ कर सकते हैं, संतुष्ट विज़िटर के व्यवहार का अनुकरण करने के लिए पेज तत्वों और बटन पर क्लिक कर सकते हैं.

चूंकि बॉट विभिन्न खातों, IP और उपकरणों का उपयोग करके इस प्रक्रिया को दोहराने में सक्षम है, इसलिए यह आपकी वेबसाइट पर कईअलग-अलग खाते, IP और डिवाइस, it helps making several अनोखाआपकी वेबसाइट पर जाएं। इस पूरी प्रक्रिया से अंततः Google खोज परिणामों में आपकी वेबसाइट रैंक में उल्लेखनीय वृद्धि होगी और विभिन्न कीवर्ड के लिए Google खोज से आपकी वेबसाइट पर ऑर्गेनिक ट्रैफ़िक आएगा.

इस पोस्ट में, हम यह बताने जा रहे हैं कि v-user Google Organic Search Bot आपकी मदद कैसे करता है और यह कैसे काम करता है।

Gmail Sender Botगूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉट का

एक वेबसाइट के मालिक के रूप में, आप निश्चित रूप से ऐसे तरीकों की तलाश करते हैं जो आपकी वेबसाइट पर अधिक विज़िटर आकर्षित कर सकें। जैसा कि यह स्पष्ट है, आपकी वेबसाइट Google खोज परिणामों में जितनी ऊंची होती है, उतने ही अधिक यूज़र आपकी वेबसाइट पर क्लिक करते हैं और उस पर जाते हैं.

इसी तरह, Google खोज परिणामों से जितने अधिक लोग आपकी वेबसाइट पर क्लिक करेंगे, आपकी वेबसाइट को Google से उतनी ही उच्च रैंकिंग मिलेगी। लेकिन यह कैसे काम करता है?

जैसा कि आप जानते हैं, Google के लिए किसी वेबसाइट को रैंक करने का सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि यह उपयोगकर्ताओं की ज़रूरतों को कैसे पूरा करती है। क्योंकिGoogle अपने उपयोगकर्ताओं द्वारा खोजी जाने वाली चीज़ों के लिए सबसे उपयुक्त और प्रासंगिक परिणाम प्रदान करने की पूरी कोशिश करता है.इसलिए, यदि बड़ी संख्या में यूज़र एक निश्चित कीवर्ड या कुंजी वाक्यांश खोजते हैं और फिर खोज परिणामों में अपनी वेबसाइट के लिंक पर क्लिक करते हैं, तो वेबसाइट खोलें, इसे स्क्रॉल करें और इसके विभिन्न अनुभागों पर जाएं और अपनी वेबसाइट पर सर्फिंग करने में कुछ समय बिताएं, उपयोगकर्ताओं के व्यवहार पर नज़र रखने के बाद, Google का रैंकब्रेन एल्गोरिथम, इस निष्कर्ष पर पहुंचता है कि आपकी वेबसाइट क्या है काफी लोकप्रिय है और उन यूज़र की ज़रूरतों के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है जो उस विशेष के लिए गूगल करते हैं मुख्य शब्द। इसके कारण Google उन विशिष्ट कीवर्ड और मुख्य वाक्यांशों के लिए आपकी वेबसाइट को बेहतर रैंक प्रदान करता है और आपकी वेबसाइट को खोज परिणाम पृष्ठ में उच्च स्थान पर दिखाता है।

अब इस तथ्य से अवगत होने के बाद, यदि आपकी वेबसाइट रैंक इतनी ऊंची नहीं है कि उपयोगकर्ताओं को खोज परिणाम पृष्ठ में उस पर क्लिक करने के लिए राजी किया जा सके, तो हो सकता है कि आप Google खोज परिणाम पृष्ठ से अधिक क्लिक प्राप्त करने और अपनी वेबसाइट पर अधिक विज़िट लाने के तरीकों की तलाश कर रहे हों.

उसी चीज़ के आधार पर जिसकी हमने अभी समीक्षा की है,Google को लोकप्रिय लगने के लिए, आप किसी लक्षित कीवर्ड या कुंजी वाक्यांश को खोजकर और खोज परिणामों में अपनी वेबसाइट पर क्लिक करके, इसके विभिन्न अनुभागों पर जाकर अलग-अलग उपयोगकर्ताओं के व्यवहार का अनुकरण कर सकते हैं.हालांकि, यदि आप अपनी वेबसाइट से संबंधित कीवर्ड को केवल गुगल करके मैन्युअल रूप से इस प्रक्रिया का अनुकरण करने का इरादा रखते हैं, तो इसे खोलने के लिए SERP में अपने लिंक पर क्लिक करके, इसे स्क्रॉल करें और इसके विभिन्न हिस्सों पर जाएं एक संतुष्ट सामग्री विज़िटर के व्यवहार का अनुकरण करें, आपके पास इतना मुश्किल (लगभग असंभव) तरीका है आगे बढ़ने के लिए, क्योंकि आपको खाते, आईपी डिवाइस आदि बदलकर प्रत्येक विज़िट को अद्वितीय बनाने के लिए प्रक्रिया को कई बार दोहराना होगा।

इसके अलावा, नकली विज़िट Google का ध्यान तभी आकर्षित करती हैं, जब वे थोड़े समय के लिए नहीं होती हैं। इसके बजाय, अगर उन्हें लगातार दोहराया जाता है, तो वे काम करते हैं।

यही कारण है कि आपको नियमित रूप से इस प्रक्रिया को प्रभावी ढंग से करने और अपनी वेबसाइट की रैंक बढ़ाने के लिए V-उपयोगकर्ता Google Organic Search Bot जैसे स्वचालित टूल की आवश्यकता होती है.

महत्वपूर्ण टिप्स

Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट को कॉन्फ़िगर करना और चलाना इस पैकेज के ट्यूटोरियल वीडियो में वर्णित जैसा है; मतलब कि, पहले आपको अपनी मंशा के अनुसार बॉट सेट करना होगा और फिर बॉट को चलाना होगा

बॉट का उपयोग करने के टिप्स

ध्यान दें कि यदि आप बॉट के चलने के दौरान एक्सेल फ़ाइल खोलते हैं, तो यह समस्याओं का सामना करेगा और काम करना बंद कर देगा। इसलिए, यदि आप बॉट के चलने के दौरान कार्यों की जांच करना चाहते हैं, तो कीबोर्ड पर F2 कुंजी दबाकर या प्लेयर प्रोग्राम में पॉज़ बटन दबाकर बॉट को अस्थायी रूप से रोकना बेहतर है, और फिर आउटपुट एक्सेल फ़ाइल की जांच करें।

सीधे साइट विज़िट के लिए, आप सस्ती प्रॉक्सी का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि विज़िट सीधे की जाती हैं और कोई खोज ऑपरेशन नहीं होता है, कैप्चा का सामना करने की संभावना बहुत कम होती है और समर्पित या अर्ध-समर्पित प्रॉक्सी की आवश्यकता कम होती है।

बॉट कैसे काम करता है

गूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉटके साथ कॉन्फ़िगर करने और काम करने का तरीका ट्यूटोरियल पीडीएफ और वीडियो फाइलों में दिया गया है, जो बॉट के साथ आते हैं। इसलिए, इस खंड में, हम बॉट को चलाने के तरीके के बारे में विस्तृत और चरण-दर-चरण स्पष्टीकरण नहीं देने जा रहे हैं।

इस बॉट को लॉन्च करने के लिए, आपको बस SEO बूस्टर UI प्रोग्राम खोलना होगा और Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट को चुनना होगा, जिस कीवर्ड या कुंजी वाक्यांश को आप बॉट द्वारा गुगल करना चाहते हैं उसे डालकर आवश्यक सेटिंग्स लागू करें और जिन लिंक पर आप बॉट को क्लिक करना चाहते हैं और उन लिंक्स पर क्लिक करें और उन पर जाएं और अन्य आवश्यक समस्याओं को निर्दिष्ट करें.

स्पष्ट रूप से, आपका वेबसाइट लिंक लक्ष्य क्वेरी के लिए Google खोज परिणामों में दिखाई देना चाहिए, चाहे वह किसी भी पृष्ठ पर हो, ताकि बॉट वांछित कार्य कर सके।

अंत में, आप बॉट चलाते हैं। बाद में, आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि बाकी काम Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट द्वारा स्वचालित रूप से किए जाएंगे।

आप बॉट को कैसे सेट करते हैं, इसके आधार पर, Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट एक ब्राउज़र बनाता है। बॉट 4 अलग-अलग मोबाइल, 3 अलग-अलग डेस्कटॉप डिवाइसों का अनुकरण कर सकता है, और यह आपके अपने सिस्टम का उपयोग भी कर सकता है।

बॉट अपने द्वारा बनाए गए ब्राउज़र पर प्रॉक्सी (यदि कोई उपलब्ध हो) सेट करने में भी सक्षम है। प्रॉक्सी आपके सिस्टम आईपी को बदलने में मदद करते हैं जो अलग-अलग लोगों द्वारा की गई विज़िट का अनुकरण करता है। इन सुविधाओं के कारण Google Organic Search Bot द्वारा की जाने वाली विज़िट अद्वितीय होती हैं।

आप Google Organic Search Bot में कई Google खाते भी पेश कर सकते हैं, ताकि वह लॉग इन किए गए इन खातों के साथ खोज कर सके और उन पर जा सके। स्पष्ट रूप से, Google खाते की गई विज़िट मेंज़्यादा मानजोड़ते हैं और विज़िट को Google के लिए अधिक स्वीकार्य बनाते हैं।

फिर, Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट अपने द्वारा बनाए गए ब्राउज़र को खोलेगा, Google.com खोलेगा और खोज फ़ील्ड में, बॉट सेटिंग्स में आपके द्वारा सूचीबद्ध पहली क्वेरी टाइप करें और उसे खोजें। फिर, SERP में दिखाई देने वाले परिणामों में से, Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट लक्ष्य लिंक (जिसे आपने बॉट सेटिंग्स में दर्ज किया है) की तलाश करेगा, इसे किसी भी परिणाम पृष्ठ में ढूंढें और उस पर क्लिक करें।

आपने बॉट कैसे सेट किया है, इसके आधार पर,गूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉटवेबपेज पर जाएगा, इसे स्क्रॉल करेगा, बटन पर क्लिक करेगा, वीडियो देखेगा और आपकी वेबसाइट के 3 आंतरिक वेबपेजों तक सर्फ करेगा.

आपके द्वारा डाले गए प्रत्येक प्रश्न और लिंक के लिए बॉट आपके द्वारा प्रदान किए गए किसी भी संभावित ब्राउज़र, IP के साथ इस प्रक्रिया को दोहराएगा.

इन गतिविधियों को करना उस उपयोगकर्ता के व्यवहार का अनुकरण करता है, जिसने इस वेबसाइट पर अपने प्रश्न का उत्तर ढूंढ लिया है, जिससे Google को यह विश्वास हो जाता है कि यह वेबसाइट किसी भी उपयोगकर्ता के लिए सही उत्तर है, जो समान प्रश्नों की खोज करता है.

जीमेल सेंडर बॉट कैसे प्राप्त करें?गूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉट

As we mentioned at the beginning of the article, the गूगल ऑर्गेनिक सर्च बॉट is a part of the SEO Booster Bot Package, which is a product of the v-User website, and to get the bot you need to purchase the whole package for 59 €.

Google ऑर्गेनिक सर्च बॉट SEO बूस्टर बॉट पैकेज का सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा है और इसमें कई और स्वचालित लक्षित गतिविधियों द्वारा आपकी वेबसाइट की रैंकिंग को बढ़ाने में मदद करने के लिए शानदार सुविधाओं के साथ कुछ अन्य उपयोगी बॉट शामिल हैं.

seo logo SEO Booster में इस पैकेज के टूल पर एक नज़र डालेंबॉट पैकेज

इस पेज को शेयर करें

इस पेज को यूज़र के दृष्टिकोण से रेट करें

4.970 से70

 
संबंधित लेख
Comment Section टिप्पणी
नाम* ईमेल* टेक्स्ट* सबमिट करें
Chat and Contact Us... चैट करें और हमसे संपर्क करें...
%MSGREPLY%
%replyName%
%MSGTEXT% %MSGOPZ% (%TEAMTYPE%)
You
%MSGREPLY%
%replyName%
%MSGTEXT%