Change Telegram Background - Is Banner

टेलीग्राम बैकग्राउंड बदलें

विषय-सूची

हो सकता है कि आप केवल मनोरंजन के लिए समय-समय पर अपने टेलीग्राम का बैकग्राउंड बदलना चाहें या आप अपनी पसंदीदा तस्वीरों में से एक को बैकग्राउंड पर रखने का इरादा कर सकते हैं। टेलीग्राम में बैकग्राउंड बदलना आसानी से संभव है और अगर आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो अंत तक हमारे साथ बने रहें।

टेलीग्राम बैकग्राउंड कैसे बदलें

टेलीग्राम बैकग्राउंड बदलने के लिए, नीचे बताए गए चरणों का पालन करें।

चरण 1 टेलीग्राम खोलें और यहां जाएंसेटिंग्स.

Change Telegram Background

चरण 2 चुनेंदिखावटदिखाई देने वाले मेनू से.

Change Telegram Background

चरण 3 चैट पर क्लिक करेंबैकग्राउंड.

Change Telegram Background

चरण 4 आप टेलीग्राम द्वारा प्रदान की गई पृष्ठभूमि में से एक चुन सकते हैं या अपने फ़ोन की गैलरी से अपनी पसंदीदा छवियों में से एक चुन सकते हैं। अंत में, क्लिक करेंसेट करें.

Change Telegram Background

चरण 5 जैसा कि नीचे दी गई छवि से पता चलता है, टेलीग्राम बैकग्राउंड बदल गया है।

Change Telegram Background

अंतिम शब्द
आप उपरोक्त चरणों का पालन करके अपनी टेलीग्राम पृष्ठभूमि बदल सकते हैं। यदि आप टेलीग्राम बैकग्राउंड बदलने के लिए किसी अन्य ट्रिक का उपयोग करते हैं, तो कृपया इसे टिप्पणी अनुभाग में हमारे साथ साझा करें।

इस पेज को शेयर करें

इस पेज को यूज़र के दृष्टिकोण से रेट करें

4.970 से128

 
संबंधित लेख
Comment Section टिप्पणी
नाम* ईमेल* टेक्स्ट* सबमिट करें
मत भूलो... यह

मत भूलो कि vUser वेबसाइट विशेष तकनीकों और उपकरणों के साथ आपके प्रतियोगियों के दर्शकों को आपके पेज पर खींचकर आपके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए एक बॉट पैकेज प्रदान करती है। साथ ही, इस पैकेज में टूल शामिल किए गए हैं, जो आपके पोस्ट के Instagram Explore में प्रवेश करने की संभावना को बहुत बढ़ा सकते हैं। यदि आपके पास एक Instagram पेज है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप वेबपेजइंस्टाग्राम फॉलोअर बूस्टरपर जाएं और इस पैकेज की विशेषताओं पर एक नज़र डालें।