How to Hide Likes and Views on Instagram Posts - Is Banner

इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक और व्यू कैसे छिपाएं

विषय-सूची

हो सकता है कि आप किसी भी कारण से यह न चाहें कि दूसरे लोग आपके पोस्ट के लाइक और व्यू की संख्या देखें। इंस्टाग्राम में एक ऐसी सुविधा है जो आपको लाइक और व्यू की संख्या को छिपाने में सक्षम बनाती है ताकि किसी को इसके बारे में पता न चल सके।

अगर आपको नहीं पता कि इस सुविधा को कैसे सक्षम किया जाए, तो इस लेख में हमारे साथ बने रहें। यहां, हम आपको इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक और व्यू छिपाने का तरीका सिखाने जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक और व्यू छुपाने के चरण

चरण 1 इंस्टाग्राम में प्रवेश करें और प्रोफाइल पेज के शीर्ष पर तीन लाइनों के आइकन पर क्लिक करें।

How to Hide Likes and Views on Instagram Posts

चरण 2 पर क्लिक करेंसेटिंग्सविकल्प के माध्यम से दो प्रणालियों के बीच एक फ़ाइल को स्थानांतरित करने के लिए.

How to Hide Likes and Views on Instagram Posts

चरण 3 चुनेंप्राइवेसीमेनू से.

How to Hide Likes and Views on Instagram Posts

चरण 4 मेनू से, का चयन करेंपोस्ट.

How to Hide Likes and Views on Instagram Posts

चरण 5 सबसे ऊपरलाइक और व्यूज़टैब, यदि आप लाइक और व्यू काउंट छुपाएं विकल्प को सक्रिय करते हैं, तो जब आप कोई पोस्ट करते हैं, तो पोस्ट के लाइक और व्यू की संख्या अब सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं देगी.

How to Hide Likes and Views on Instagram Posts

दिए गए निर्देशों के साथ, हमने इस लेख में बताया है, आप अपने Instagram पर किसी भी पोस्ट के लाइक और व्यू को छिपा सकते हैं। हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख मददगार लगेगा और नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियों, सुझावों और प्रश्नों का इंतजार कर रहे हैं।

इस पेज को शेयर करें

इस पेज को यूज़र के दृष्टिकोण से रेट करें

4.970 से70

 
संबंधित लेख
Comment Section टिप्पणी
नाम* ईमेल* टेक्स्ट* सबमिट करें
मत भूलो... यह

मत भूलो कि vUser वेबसाइट विशेष तकनीकों और उपकरणों के साथ आपके प्रतियोगियों के दर्शकों को आपके पेज पर खींचकर आपके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए एक बॉट पैकेज प्रदान करती है। साथ ही, इस पैकेज में टूल शामिल किए गए हैं, जो आपके पोस्ट के Instagram Explore में प्रवेश करने की संभावना को बहुत बढ़ा सकते हैं। यदि आपके पास एक Instagram पेज है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप वेबपेजइंस्टाग्राम फॉलोअर बूस्टरपर जाएं और इस पैकेज की विशेषताओं पर एक नज़र डालें।