Search and Find Nearby People in Telegram  - Is Banner

टेलीग्राम में आस-पास के लोगों को खोजें और ढूंढें

विषय-सूची

आपने टेलीग्राम में “आस-पास के लोगों को ढूंढें” विकल्प देखा होगा और सोचा होगा कि इसका उपयोग किस लिए किया जाता है! टेलीग्राम में “आस-पास के लोगों को ढूंढें” विकल्प से आप 10 किलोमीटर के दायरे में लोगों को उनके फ़ोन नंबर या टेलीग्राम उपयोगकर्ता नाम के बिना ढूंढ सकते हैं, और उनके साथ जुड़ सकते हैं। इस तरह, इस विकल्प का उपयोग करके, आप अपने टेलीग्राम में किसी व्यक्ति को उनके फ़ोन नंबर के बिना ढूंढ सकते हैं, या उन लोगों को ढूंढ सकते हैं जो टेलीग्राम पर आपके क्षेत्र में हैं।

इस लेख में, आप सीखेंगे कि टेलीग्राम में “आस-पास के लोगों को ढूंढें” सुविधा का उपयोग कैसे करें। हमारे साथ बने रहें।

टेलीग्राम में आस-पास के लोगों को ढूँढें फ़ीचर का उपयोग कैसे करें

टेलीग्राम पर अपने क्षेत्र के लोगों को खोजने के लिए, नीचे बताए अनुसार करें.

टेलीग्राम पर आस-पास के लोगों को ढूँढें सुविधा का उपयोग करने से पहले, ध्यान दें कि:
  1. जब आप अपने टेलीग्राम में इस विकल्प को सक्रिय करते हैं, जब आप टेलीग्राम पर अपने आस-पास के लोगों को ढूंढ सकते हैं, तो अन्य लोग भी इस सुविधा के माध्यम से टेलीग्राम पर आपसे संपर्क कर सकते हैं.
  2. टेलीग्राम में “आस-पास के लोगों को ढूंढें” विकल्प केवल तभी सक्रिय होता है जब आप उस पेज पर होते हैं, और यदि आप पेज से बाहर हैं, तो यह सुविधा आपके लिए अक्षम है.

चरण 1 टेलीग्राम दर्ज करें और संपर्क पर जाएं.

Search and Find Nearby People in Telegram

चरण 2 आस-पास के लोगों को ढूँढें विकल्प पर क्लिक करें.

Search and Find Nearby People in Telegram

चरण 3 फिर उन लोगों की सूची दिखाई देती है, जो आपके स्थान के आसपास हैं। इस सेक्शन में, वह व्यक्ति चुनें जिससे आप बात करना चाहते हैं। ध्यान दें कि अगर आप मेक माईसेल्फ विज़िबल विकल्प को सक्षम करते हैं, तो लोग आपको ढूंढ भी सकते हैं. अपने

Search and Find Nearby People in Telegram

चरण 4 इच्छित व्यक्ति से चैट करने के लिए, संदेश विकल्प पर क्लिक करें। जैसा कि आप देख सकते हैं, “आस-पास के लोगों को ढूँढें” सुविधा उस व्यक्ति का फ़ोन नंबर या उपयोगकर्ता नाम किसी को नहीं दिखाती है.

Search and Find Nearby People in Telegram

चरण 5 फिर आप उस व्यक्ति के साथ चैट पेज में प्रवेश करेंगे जिसे आप चाहते हैं.

Search and Find Nearby People in Telegram

अंतिम शब्द
ऊपर बताई गई विधि के माध्यम से, आप उन लोगों से जुड़ सकते हैं, जो आपके स्थान के भीतर हैं, बिना किसी फ़ोन नंबर या उपयोगकर्ता नाम का आदान-प्रदान किए। हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख मददगार लगा होगा और हम नीचे आपकी टिप्पणियों का इंतजार कर रहे हैं।

इस पेज को शेयर करें

इस पेज को यूज़र के दृष्टिकोण से रेट करें

4.970 से125

 
संबंधित लेख
Comment Section टिप्पणी
नाम* ईमेल* टेक्स्ट* सबमिट करें
मत भूलो... यह

न भूलें कि vUser वेबसाइट में Instagram में बल्क DM भेजने के लिए एक बॉट है, जिसके उपयोग से आप अलग-अलग लोगों के DM इनबॉक्स में एक टेक्स्ट संदेश या पोस्ट अपने पेज से (विज्ञापन या जानकारी के लिए) भेज सकते हैं। इस बॉट पैकेज में लोगों की सूची तैयार करने के लिए, आप अपने प्रतियोगियों के फॉलोअर्स, लाइकर्स, कमेंटर्स आदि को निकाल सकते हैं, इस बॉट की पूरी विशेषताओं को देखने के लिए, आप वेबपेजइंस्टाग्राम बल्क डीएम सेंडर देख सकते हैं