Send Location in Telegram - Is Banner

टेलीग्राम में लोकेशन भेजें

विषय-सूची

टेलीग्राम पर लोकेशन भेजने से आपको विभिन्न स्थितियों में मदद मिल सकती है। कल्पना करें कि आप किसी स्थान पर अपने मित्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन आपको पता अच्छी तरह से नहीं पता है और आप अपने मित्र को वहाँ आने के लिए मार्गदर्शन नहीं कर सकते। ऐसे मामलों में, आप किसी अन्य विशेष ऐप की आवश्यकता के बिना अपने दोस्तों को अपना स्थान भेजने के लिए टेलीग्राम पर स्थान सुविधा का उपयोग कर सकते हैं, ताकि उन्हें पता चल सके कि वास्तव में आप कहाँ हैं, अपना पता ढूंढें और आपके पास आएं। निम्नलिखित में, आप देखेंगे कि आप टेलीग्राम में दूसरों को अपना स्थान कैसे भेज सकते हैं। हमारे साथ बने रहें।

टेलीग्राम में लोकेशन कैसे भेजें

टेलीग्राम पर वांछित प्राप्तकर्ता को अपना स्थान भेजने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

चरण 1 टेलीग्राम खोलें और अपने इच्छित प्राप्तकर्ता के साथ चैट पेज दर्ज करें, और उस पर क्लिक करेंपिन आइकॉनचैट पेज के निचले भाग में संदेश बार के बगल में.

Send Location in Telegram

चरण 2 का चयन करेंस्थान:दिखाई देने वाले मेनू से विकल्प.

Send Location in Telegram

चरण 3 मेनू से, का चयन करेंमेरा मौज़ूदा स्थान भेजेंविकल्प के माध्यम से दो प्रणालियों के बीच एक फ़ाइल को स्थानांतरित करने के लिए.

Send Location in Telegram

चरण 4 ऊपर दिए गए चरणों का पालन करके, आपका स्थान (जैसा कि आप नीचे की छवि में देख रहे हैं) इच्छित प्राप्तकर्ता को भेज दिया जाएगा.

Send Location in Telegram

अंत में, इस लेख में, आपने सीखा कि वांछित प्राप्तकर्ता को अपना स्थान भेजने के लिए टेलीग्राम स्थान सुविधा का उपयोग कैसे करें। हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख मददगार लगा होगा। हम नीचे टिप्पणी अनुभाग में आपकी टिप्पणियों, सुझावों और प्रश्नों का इंतजार कर रहे हैं.

इस पेज को शेयर करें

इस पेज को यूज़र के दृष्टिकोण से रेट करें

5.70 से106

 
संबंधित लेख
Comment Section टिप्पणी
नाम* ईमेल* टेक्स्ट* सबमिट करें
मत भूलो... यह

मत भूलो कि vUser वेबसाइट में व्हाट्सएप में बल्क मैसेज भेजने के लिए एक बॉट है, जिसके जरिए आप मैसेज और विज्ञापन भेज सकते हैं। यह बॉट समूह के सदस्यों का मोबाइल नंबर निकाल सकता है, समूहों को संदेश भेज सकता है, किसी भी मोबाइल नंबर डेटाबेस पर सीधे संदेश (फोटो, वीडियो, टेक्स्ट आदि सहित) भेज सकता है। इस वेबपेजWhatsApp बल्क सेंडर, you can read about all the features of this bot.